The gimmick bear jam put on the road, did not agree to withdraw!

रियो डि जनेरियो। ब्राजील में एक नौटंकी भालू ने पूरा का पूरा ट्रैफिक सिस्टम ही ठप कर दिया। दरअसल, वो सड़क पार कर रहा था, तभी एक मोटरसाइकिल उससे लड़ते लड़ते बच गई। इस बात से भालू गुस्से में आ गया। पर किसी पर हमला करने की जगह वो सड़क पर ही बैठ गया और नौटंकियां करने लगा। बाद में पुलिसवालों ने भालू को काफी मशक्कत के बाद हटाया।

bear

ये भालू इतना नौटंकी था कि कैमरे को देखकर कभी मुस्कराता, तो कभी घड़ियाली आंसू बहाता। पर सड़क पर से हट ही नहीं रहा था। स्थानीय अधिकारियों ने इस भालू की तस्वीरें फेसबुक पर साझा की, और पूरी कहानी बयां की। जिसके बाद से ये नौटंकी भालू लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। अबतक इसकी तस्वीरों को हजारो लोग साझा कर चुके हैं। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि लोगों की चिंता का विषय बने भालू को सड़क पर से सुरक्षित हटा दिया गया है। इसके लिए पुलिस अधिकारी ने लोगों को शुक्रिया भी कहा।

साथ ही ये भी कहा कि वो भालू वाकई बेहद मजाकिया था। एक तो वो आम भालुओं से भी धीमा तो था ही, पर कैमरे को देखकर उसने जो प्यारी हरकतें की, वो गुदगुदाने वाली रही। खास बात तो ये है कि ये भालू सिर्फ केंद्रीय और दक्षिणी अमेरिका के जंगलों में भी पाए जाते हैं। जो सामान्य भालुओं की तुलना में छोटे होते हैं, पर स्वभाव से बेहद नटखट। ये पेड़ों पर रहते हैं, और शाकाहारी होते हैं।

साभार http://khabar.ibnlive.com/


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें