पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, पत्नी ने फेवीक्विक से चिपकाई पति की आंखें

6:32 pm Published by:-Hindi News

पति-पत्नी के बीच घटा एक अजीबोगरीब मामला

मध्य प्रदेश के रीवा में पति-पत्नी के बीच घटा आपसी झगडा चर्चा का विषय बना हुआ हैं. यहां आपसी झगड़े के बाद एक पत्नी ने सो रहे अपने पति की आंखों में फेवीक्विक भरकर चिपका दिया. जानकारी के मुताबिक, संतोष विश्वकर्मा नामक शख्स कारपेंटर का काम काम करता है. बीते बुधवार को उसकी अपनी पत्नी विजया लक्ष्मी से झगड़ा हो गया. इसके बाद पति संतोष सोने चला गया. देर रात झगड़ के बाद गुस्साई पत्नी विजयालक्ष्मी ने फेवीक्विक से अपनी पति की आंखें चिपका दीं. अगले दिन सुबह जब पति उठा तो आंख नहीं खुली.

पीड़ित पति ने बताया कि सुबह आंख नहीं खुलने पर उसने पत्नी को आवाज दिया, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया. उसने पानी से आंख से धुला, लेकिन कोई असर नहीं होने पर तड़पने लगा. इसके बाद भी उसकी पत्नी को कोई फर्क नहीं पड़ा. इस पर उसे उस पर शक हुआ और वह चिल्लाने लगा. बाहर से लोग आए, लेकिन पत्नी ने उनको अंदर नहीं आने दिया.

पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों द्वारा मिली सूचना के बाद संतोष को उसके घर से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां डॉक्टरों की देख-रेख में उसका इलाज किया जा रहा है.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें