दीवार बनाने के लिए राज मजदूर बुलाये, घर की दोनों बहुएं मजदूरों के साथ फरार, दीवार भी रह गयी अधूरी

प्यार करने की कोई सीमा नहीं होती, लोग कहते हैं कि जब कोई प्यार करता है वह अमीर-गरीब, जात-पात और शक्ल-सूरत नहीं देखता है। लेकिन कई बार जब लोग अपनी हद से आगे बढ़ जाते हैं तो मामला एक गंभीर रूप ले लेता है फिर कानून का दरवाजा खटखटाना पड़ता है।

हम आपको बताने जा रहे हैं पश्चिम बंगाल के हावड़ा में ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला पेश हुआ जहां एक घर में दो राजमिस्त्री काम करने गए थे और उस घर की दो बहू के साथ फरार हो गए। इस मामले ने घर वालों सहित सभी को चौका के रख दिया है।

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, हावड़ा के निश्चिंदा थाना क्षेत्र में दो राजमिस्त्री एक घर में मरम्मत के काम से गए और वहां मौजूद 2 महिलाओं से बातचीत शुरू हुई। फिर धीरे-धीरे दोनों ही महिलाओं को राजमिस्त्री से प्यार हो गया। फिर दोनों महिला दोनों राजमिस्त्री के साथ फरार होकर राजमिस्त्री के घर मुर्शिदाबाद चली गई और फिर 1 दिन बाद घर छोड़ कर मुंबई निकल गए।

इस घटना की सूचना पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने घर की बड़ी बहू की कॉल लिस्ट चेक की और फिर मामले का पता चला। आपको बता दें पुलिस राजमिस्त्री के घर भी पहुंची लेकिन तब तक दोनों राजमिस्त्री महिलाओं के साथ फरार हो चुके थे।

घर की बड़ी बहू के साथ छोटी बहू अपने एक 6 साल के बच्चे को भी लेकर फरार हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक पता यह चला है कि जब दोनों घर से बाहर निकली तो दोनों ने अपने मोबाइल फोन बंद कर लिए। इसके बाद पुलिस लोकेशन का पता लगा रही है और मामले की जांच कर रही है।

विज्ञापन