Sunday, January 23, 2022

Viral Video: यात्रियों ने धक्का लगाकर रनवे से हटाया पंचर विमान

- Advertisement -

अक्सर ऐसा होता है एक गाड़ी में तेल खत्म हो जाता है गाड़ी का टायर पंचर हो जाता है या अन्य कोई समस्या आ जाती है जिसके कारण गाड़ी को धक्का मारकर किनारे करना पड़ता है ऐसे दृश्य रोजमर्रा की जिंदगी में सामने आते हैं। लेकिन हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं एक ऐसे वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिस वीडियो को देख हर कोई हैरान है।

हो भी क्यों ना हैरान होने वाली बात है ऐसा दृश्य रोजमर्रा की जिंदगी में सामने नहीं आता है। दरअसल इस वीडियो में कुछ लोग रनवे पर खड़े विमान को धक्का लगाते नजर आ रहे हैं। नेपाल न्यूज़ की खबर के अनुसार बुधवार को कोलती के Bajura Airport एक अजीब ही नजारा देखने को मिला।

यात्री रनवे पर खड़े विमान को धक्का लगाते दिखाई दिए दरअसल एयरपोर्ट के आसमान में एक पैसेंजर विमान मंडरा रहा था। वह जिले के उत्तर पूर्वी हिस्से से यात्री को लेने आया था और एयरपोर्ट पर यात्रियों का आना शुरू भी हो गया था।

लेकिन प्लेन एयरपोर्ट पर लैंड करने में असमर्थ हो गया था और विमान के लैंड ना होने की वजह से यात्रियों में कंफ्यूजन हो गया। तो सभी यात्री प्लेन के लैंड ना करने के कारण आपस में चर्चा करने लगे। अचानक एक यात्री ने नोटिस किया कि रनवे के बीच में एक विमान खड़ा है और यह विमान ‘तारा एयर’ का था।

असल में पहले से एक विमान रनवे के बीच मैं खड़ा था तो दूसरा विमान का लैंड करना असंभव था ऐसे में यात्रियों ने मिलकर रनवे पर खड़े विमान को धक्का लगा ना शुरू कर दिया जिससे वह साइड हो जाए तो दूसरा विमान जमीन पर लैंड कर जाए। रनवे पर खड़ा तारा एयर के विमान का टायर फट गया था।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles