Thursday, October 21, 2021

 

 

 

60 साल की उम्र में की शादी, किस्मत ऐसी पलटी के बन गए करोड़पति

- Advertisement -
- Advertisement -

एक मशहूर कहावत है शादी के बाद लोगो की किस्मत बदल जाती है इस कहावत का सीधा अर्थ यह है के लड़कियां लक्ष्मी का रूप होती है। आपको जानकर हैरानी होगी 60 साल का एक व्यक्ति जो की शादी करता है और ठीक 4 दिन बाद उसकी किस्मत ऐसी बदलती है के उन पति पत्नी दोनों अभी तक इस पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक उत्तरी कोरिया के माइकल एबेरनेथी ने हाल ही में शादी की 4 दिन बाद उनके पास एक फोन आया उस फोन से उन्हें पता चला केवा करोड़पति बन चुके हैं मगर उन्होंने इस फोन को फेक कॉल समझकर नजरअंदाज कर दिया लेकिन कई बार फोन आने के बाद उनको पता चला कि वह करोड़पति उनके द्वारा जीते लॉटरी टिकट से बने हैं।

7.54 करोड़ कि जीती लॉटरी

लॉटरी विजेता माइकल एबेरनेथी के मुताबिक उन्हे 7 करोड़ 54 लाख 88 हजार रुपए की लॉटरी लगी है उन्होंने $30 का एक टिकट खरीदा था जिस पर लॉटरी निकल आई सर लॉटरी स्पेक्टर ने उनके शादी के 4 दिन बाद उन्हें इस बात की सूचना दी के माइकल आप करोड़पति बन गए हैं।

माइकल के मुताबिक उन्होंने अपनी किस्मत शादी के बाद आजमाने का फैसला किया था। इसी वजह से उन्होंने दो टिकट खरीदें पहला टिकट तो खाली गया मगर दूसरा टिकट मैं सबसे बड़ी लॉटरी निकल आई। माइकल की उम्र 60 साल है ऐसे में उनका यह लॉटरी लगना उनके आगे के जीवन को आसान बना देगा वह इस पैसे से अपने बुढ़ापे की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles