आपको यकीन नही होगा लेकिन बिल्ली ने चुराए 90 हज़ार रुपये

1:18 pm Published by:-Hindi News

उत्तराखंड में एक हैरान करने वाला मामला सालने आया हक़ी जिसने हर किसी को शक करने पर मजबूर कर दिया कि आखिर बिल्ली भी क्या कुछ चुरा सकती है। तो हम आपको बता दें कि यह खबर बिलकुल सच है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तराखंड के लक्सर में एक गांव है कुतुबपुर गांव, जहां युनुस नाम का युवक दुकान चलाता है। युवक ने किसी तरह 90 हजार रुपये बचाकर रखे हुए थे। यही उसकी जिंदगीभर की जमापूंजी थी, जिसके बारे में युवक ने अपने घरवालों तक को नहीं बताया था। युवक ने 90 हजार रुपये एक पॉलीथिन में रखकर उसे प्लास्टिक के एक बॉक्स में रख दिया था।

युवक की मेहनत से जोड़ी पाई-पाई को एक बिल्ली ले उड़ी। रात को खाने के लालच में घर में घुसी बिल्ली ने रुपयों से भरी थैली उड़ा ली। ज्यादातर नोट रास्ते में इधर-उधर गिर गए। सुबह युवक ने अपने रुपयों की तलाश की तो उसे रुपये नहीं मिले। बाद में उसे पता चला कि कुछ लोगों को सड़क पर रुपये बिखरे मिले थे।

परेशान युवक ने खोजबीन शुरू की तो उसे रुपयों की पॉलीथिन एक खेत में पड़ी मिल गई, लेकिन तब तक उसकी गाढ़ी कमाई लुट चुकी थी। पॉलीथिन में सिर्फ 8 हजार रुपये पड़े थे। बाकि रुपये बिल्ली ने सड़क पर उड़ा दिए, जिन्हें राहगीरों ने लूट लिया। कुछ रुपयों को बिल्ली ने दांत और पंजों से फाड़ दिया था। अब युवक उस दिन को कोस रहा है, जब उसने रुपयों को पॉलीथिन में रखकर छिपाया था। ये घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें