इन दिनों हैदराबाद से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसमें एक बेटी इस अपने प्रेमी के चक्कर मे ऐसा कदम उठाया जिसपर यकीन करना मुश्किल है पर आपको बता दें कि यह पूरी तरह सच है। घटना में 19 साल की एक लड़की ने अपनी मां की सिर्फ इ‍सलिए गला घोंटकर ह’त्‍या कर दी क्‍योंकि वह उसके कई लड़कों से संबंध बनाने पर ऐतराज करती थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हैदराबाद स्थित द्वारका कॉलोनी, हयातनगर की रहने वाली कीर्ति रेड्डी नामकी इस लड़की ने अपने एक दोस्‍त की मदद से इस वारदात को अंजाम दिया। राज खुलने पर पुलिस ने लड़की और उसके दो दोस्‍तों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार, लगभग 15 दिन पहले हुई इस घटना के बाद कीर्ति ने अपनी मां रजिता (38) की गुमशुदगी के लिए अपने ट्रक ड्राइवर पिता पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह मां को परेशान करते थे।

लेकिन बाद में उसका झूठ पकड़ा गया और इस जघन्‍य हत्‍याकांड की परतें खुलने लगीं। जांच में पता चला है कि कीर्ति और उसका प्रेमी हत्‍या करने के दो दिनों बाद तक मां के शव के साथ ही रहे और इस दौरान उन्‍होंने शारीरिक संबंध भी बनाए। हयातनगर पुलिस ने बताया कि कीर्ति डिग्री कॉलेज में सेकंड इयर की छात्रा है।

पुलिस उसके दोस्‍त बाल रेड्डी और शशि को कस्‍टडी में लेकर पूछताछ कर रही है। जांच के मुताबिक, 24 अक्‍टूबर को रजिता के पति श्रीनिवास रेड्डी जब द्वारका कॉलोनी के अपने घर लौटे तो पाया कि मकान में ताला पड़ा है। जब उन्‍होंने रजिता को फोन किया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ आया। जब श्रीनिवास ने बेटी कीर्ति को फोन किया तो उसने दावा किया कि वह विशाखापत्‍तनम घूमने गई है।

श्रीनिवास ने उसे बताया कि उसकी मां गायब है इसलिए वह जल्‍द हैदराबाद वापस आ जाए। कीर्ति शनिवार को वापस आ गई और रजिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano