Monday, June 14, 2021

 

 

 

शर्ते नहीं मानीं तो बॉस ने किया ऎसा

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ। आपने देखा व सुना होगा कि बॉस और एम्पलायी के साथ किसी न किसी बात को लेकर नौंक झोंक होती ही रहती है। चाहे वह सैलरी को लेकर , काम को लेकर हो या किसी और अन्य वजह से। एम्पलॉयी जब गलती करता है तो बॉस उसे दंडित करने के लिए एम्पलॉयी को डॉट लगाकर उसे गलती सुधारने का निर्देश देते हैं तो कई बार एम्पलॉयी को अपनी गलती की वजह से कंपनी भी छोडनी पडती है।

Boss

हाल ही में एक मामला ऎसा है कि एम्पलॉयी की गलती पर एक बॉस ने ऎसा किया कि जिसने भी सुना वह दंग रह गया। एम्पलॉयी की गलती इतनी थी कि बॉस ने उसके सामने कुछ शर्ते रखी थी जिसे एम्पलॉयी ने मानने से इंकार कर दिया और फिर बॉस ने जो किया उसे देखकर या सुनकर सभी दंग रह गए। गु़डगांव की एक प्राइवेट कम्पनी की ओर से ट्रेनिंग के लिए लखनऊ आई युवती ने जब अपने बॉस की शतेंü मानने से इनकार किया तो बॉस ने उसके होंठ ही चबा लिए।

पीç़डता वाराणसी की है और जॉब के मकसद से गु़डगांव गई थी। वहां मानेसर की एक टेलिकॉम कंपनी में उसका सिलेक्शन हुआ और इसके बाद उसे ट्रेनिंग के लिए उसे लखनऊ भेज दिया गया। युवती के मुताबिक बॉस ने उसे प्रमोशन का लालच देकर अपनी शतेंü मनवाने की कोशिश की लेकिन जब उसने इनकार किया तो वह बदतमीजी पर उतर आया।

युवती ने आरोप लगाया है कि वह शराब पीकर उसके गेस्ट हाउस में घुस आया, दरवाजा तो़डकर अंदर दाखिल हुआ और नशे की हालत में ही उसके होंठ चबा लिए। पीç़डता ने विभूतिखंड थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी बॉस के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। आरोपी बॉस का नाम गौरव कटियार है।

युवती द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक उसे 22 अक्टूबर को 10 दिनों की ट्रेनिंग के लिए लखनऊ भेजा गया था। 10 दिनों के बाद भी ट्रेनिंग पीरियड बढ़ाकर उसे लखनऊ में ही रखा गया। वहां वह विभूतिखंड में कम्पनी के गेस्ट हाउस में रह रही थी और उसका बॉस भी प़डोस में ही रहता था। पीç़डता का आरोप है कि गौरव उसे काम के बहाने अपने फ्लैट पर बुलाने लगा। इतना ही नहीं उसने अपनी बर्थडे पार्टी में उसे जूस में शराब मिलाकर पिलाने की कोशिश भी की।

साभार http://www.khaskhabar.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles