देश की राजधानी दिल्ली में एक अनोखी लूट को अंजाम दिया गया। लुटेरों ने बंदूक की नोंक पर 200 किलो बालों की डकैती की। पुलिस ने सभी लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गंजों के लिए विग बनाने वाले व्यापारी 42 वर्षीय अजय कुमार का हेयर एक्सपोर्टिंग का बिजनेस अच्छा नहीं चल रहा था। जिसके बाद उसने प्रतिद्वंद्वी विग ट्रेडर से बंदूक की नोंक पर पश्चिम विहार इलाके में लूट की वारदात को अंजाम दिया।

इन बालों की कीमत 25 लाख रुपए बताई जा रही है। ये बाल तिरुपति बालाजी व अन्य जगहों से खरीदकर इकट्ठा किये गये थे। डकैती के बाद पुलिस फौरन हरकत में आयी और उसने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. डकैतो के पास से 25 लाख के लूटे हुए बाल व एक पिस्टल बरामद की गयी है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

डीसीपी सेजू पी कुरुविला ने बताया कि जहांगीर हुसैन अपने भाई ताजुद्दीन के साथ नांगलोई एक्सटेंशन में रहते हैं। वह बालों को तिरुपति बालाजी से खरीदकर नांगलोई लाते हैं, जहां पर विग बनाने का काम है। 27 जुलाई की सुबह उसने पुलिस को फोन कर डकैती होने की जानकारी दी थी।

उन्होंने बताया कि सेन को उस नंबर की मदद से गिरफ्तार किया गया, जिससे उसने जहांगीर इंटरप्राइजेज को ऑर्डर देने के लिए फोन किया था। हुसैन ने बताया कि उसके प्रतिद्वंद्वी कुमार ने सेन से मुलाकात कराई थी, लिहाजा हम कुमार पर भी नजर रखने लगे। यूपी से सेन को गिरफ्तार करने के बाद पूरा मामला खुल गया।

Loading...