Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

लड़की ने पोस्ट की अपने शरीर के अंग की ख़ास ऐसी फोटो, लोगो का चकराया दिमाग

- Advertisement -
- Advertisement -

इन्टरनेट पर कभी कभी ऐसी फोटो सामने आ जाती है जो देखने वाले के दिमाग को कुछ देर के लिए चकरा देती है की आखिर यह कैसे संभव है, ऐसा ही एक फोटो एक ताईवानी लड़की ने इन्टरनेट पर पोस्ट कर डाला. अपने शरीर के ख़ास अंग की फोटो डालकर लोगो को चौंका दिया की क्या यह पॉसिबल हो सकता है.

इस तस्वीर की सबसे ख़ास बात यह है की लोगो की समझ में नही आ रहा है की यह हाथ कि अंगुलियाँ है या पैर की क्योंकी जिस तरह से दोनों अँगुलियों ने आपस में जकड रखा है उसे देखकर लगता है की हाथों की अँगुलीयां लेकिन कम लम्बाई होने के कारण साफ़ साफ़ हाथ की ऊँगली भी नही लग रही, इसी बात ने लोगो को असमंजस में डाल रखा है की आखिर माजरा क्या है ?

इस लड़की की यह फोटोज़ सबसे पहले चाइनीज भाषा की एक ब्लॉग वेबसाइट Dcard पर दिखाई दी थीं। इन्हें देख कर लाखों लोग समझ ही नहीं पाए कि ये हाथ की उंगलियां हैं या पांव की। लोग यह जान कर सच में आश्चर्य महसूस कर रहें हैं कि ये किसी के पांव की उंगलियां हैं। इस महिला के पांव की दूसरे नंबर की उंगली की लम्बाई तो 2 इंच है।

जब लोगों को पता चला की पांव की सबसे लम्बी उंगली की लम्बाई 2 इंच तक है तो, वे भौचके रह गए। ‘Tunghai University’ में पढ़ने वाली उस लड़की की लम्बाई 4 फीट 11 इंच है, लेकिन उसके शरीर की लम्बाई के अनुपात में उसके पांव की उंगलियों की लम्बाई कुछ ज्यादा ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles