Thursday, September 23, 2021

 

 

 

मैच के बीच कुत्ते के भौंकने पर हुई लड़ाई, युवक की मौत

- Advertisement -
- Advertisement -

बेंगलुरु। रविवार को एक तरफ जहां देश भर में लोग भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे है टी-20 मैच का लुत्फ उठा रहे थे तभी बेंगलुरु में दिल दहला देने वाली घटना हुई। मैच देखने के दौरान दो लोगों में मामूली कहासुनी ने भयानक रुप ले लिया जिसमें एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी।

बेंगलुरु के जेसी नगर इलाके में यह घटना उस समय हुई जब कुछ युवा बड़ी स्क्रीन में मैच देखने के लिए इकट्ठा हुए थे तभी वहां जॉन कैनेडी नाम का एक व्यक्ति अपने कुत्ते के साथ वहां मैच देखने पहुंचा। कुछ देर तक तो सबकुछ ठीक था और सभी भारत की जीत के लिए दुआ मांग रहे थे। लेकिन तभी मैच के दौरान जॉन का कुत्ता अचानक भौंकने लगा और मैच देख रहे लोगों को इससे डिस्टर्ब हुआ और उन्होंने कुत्ते के मालिक इसे लेकर जाने को कहा लेकिन मालिक ने ऐसा करने से मना कर दिया और मैच देखता रहा तभी एक युवा ने कुत्ते के मालिक को वहां से बाहर निकाल फेंका।

मैच के बीच कुत्ते के भौंकने पर हुई लड़ाई, युवक की मौत

लेकिन कुछ ही देर बाद कुत्ते का मालिक अपने एक दोस्त के साथ वहां पहुंचा और 20 साल के अविनाश पर हमला कर दिया। कुत्ते के मालिक ने बीयर की टूटी हुई बोतल से अविनाश पर वार किया जिससे उसकी अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई। पुलिस ने कुत्ते के मालिक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। (Ibn Khabar)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles