Indian cricket fans gather in Amritsar to watch a live TV broadcast of the World T20 cricket tournament final match between India and Pakistan in the eastern Indian city of Kolkata on March 19, 2016. / AFP / NARINDER NANU (Photo credit should read NARINDER NANU/AFP/Getty Images)

बेंगलुरु। रविवार को एक तरफ जहां देश भर में लोग भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे है टी-20 मैच का लुत्फ उठा रहे थे तभी बेंगलुरु में दिल दहला देने वाली घटना हुई। मैच देखने के दौरान दो लोगों में मामूली कहासुनी ने भयानक रुप ले लिया जिसमें एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी।

बेंगलुरु के जेसी नगर इलाके में यह घटना उस समय हुई जब कुछ युवा बड़ी स्क्रीन में मैच देखने के लिए इकट्ठा हुए थे तभी वहां जॉन कैनेडी नाम का एक व्यक्ति अपने कुत्ते के साथ वहां मैच देखने पहुंचा। कुछ देर तक तो सबकुछ ठीक था और सभी भारत की जीत के लिए दुआ मांग रहे थे। लेकिन तभी मैच के दौरान जॉन का कुत्ता अचानक भौंकने लगा और मैच देख रहे लोगों को इससे डिस्टर्ब हुआ और उन्होंने कुत्ते के मालिक इसे लेकर जाने को कहा लेकिन मालिक ने ऐसा करने से मना कर दिया और मैच देखता रहा तभी एक युवा ने कुत्ते के मालिक को वहां से बाहर निकाल फेंका।

मैच के बीच कुत्ते के भौंकने पर हुई लड़ाई, युवक की मौत

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

लेकिन कुछ ही देर बाद कुत्ते का मालिक अपने एक दोस्त के साथ वहां पहुंचा और 20 साल के अविनाश पर हमला कर दिया। कुत्ते के मालिक ने बीयर की टूटी हुई बोतल से अविनाश पर वार किया जिससे उसकी अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई। पुलिस ने कुत्ते के मालिक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। (Ibn Khabar)

Loading...