Saturday, December 4, 2021

अँधेरे में प्रेमिका से मिलने के लिए कर देता था पूरे गांव की लाइट गुल रंगे हाथ पकड़ा गया

- Advertisement -

पटना: आपने अजब प्रेम की गजब कहानी तो देखि ही होगी जिसमे प्रेमी अपनी प्रेमिका के लिए अजब गजब कारनामे करता है लेकिन असल में भी एक प्रेमी ने ऐसा ही कुछ किया है पटना में एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गांव की लाइट काट दिया करता है जब गांव वालो को पता चला तो फिर इसका अंजाम बुरा हुआ ।

अंधेरे की आड़ में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए वह गांव में बार-बार बिजली की आपूर्ति काटते पाए जाने के बाद सड़कों पर पीटा गया, मुंडाया गया और सड़कों पर घुमाया गया चश्मीद ने कहा कि पूर्वी बिहार के पूर्णिया जिले के गणेशपुर गांव के निवासियों ने शाम को एक विशेष समय में दो से तीन घंटे लगातार बिजली कटौती का सामना करने के बाद लोगो ने प्रतिक्रिया व्यक्त की, जबकि आसपास के गांवों में लाइट आती रहती थी ।

जांच करने पर जब ये पता चला तो जानकर हैरान रह गए कि इस बिजली संकट का कारण बिजली विभाग में तैनात एक स्थानीय बिजली मिस्त्री है। ग्रामीणों ने पाया कि बिजली मिस्त्री(Electrician) शाम को बिजली की आपूर्ति काट रहा था ताकि वह अंधेरे की आड़ में अपनी प्रेमिका से मिल सके। उनके गांव से निकलने के बाद ही बिजली आपूर्ति बहाल होती थी ।

चिंतित ग्रामीणों ने जल्द ही आरोपी को रंगेहाथ पकड़ने की योजना बनाई। अगली बार जब बिजली चली गई, तो ग्रामीणों का एक समूह गाँव के बाहरी इलाके में स्थित एक सरकारी स्कूल में पहुँचा और दंपति को पकड़ लिया।

लोगो ने कहा कि इलेक्ट्रीशियन को पीटने से पहले पीटा गया और सजा के तौर पर सड़कों पर घुमाया गया। उस व्यक्ति ने ग्रामीणों से कहा कि वह जब भी अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता है, वह बिजली की आपूर्ति काट देगा।

इसके बाद गुरुवार को स्थानीय मीडिया को बताया, “उस व्यक्ति की शादी सरपंच और अन्य ग्राम परिषद अधिकारियों की मौजूदगी में लड़की से की गई थी।

 

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles