Monday, January 17, 2022

बिहार के गया में कुएं से पानी की जगह निकला डीजल

- Advertisement -

गया जिले के रामपुर थानाक्षेत्र के मांगो बिगहा गाँव में एक पुराने से कुएं से पानी की जगह डीजल निकलने से पुरे इलाकें में उत्सुकता और बेचैनी का माहोल रहा.

प्रशासन को कुएं से पानी की जगह डीजल निकलने की सुचना पर स्थानीय पुलिस और सदर एसडीओ विकास कुमार जायसवाल मौके पर पहुंचे. एसडीओ जयसवाल व रामपुर थाने की पुलिस ने डीजल निकलने की बात को सही पाया. इसके बाद कुएं की घेराबंदी कर आईओसी (इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन) को खबर की गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुएं के पास लगे कई घरों की बोरिंग में डीजल जैसा गंध आने पर लोगों ने इसकी पड़ताल की थी. स्थानीय निवासी रणजीत कुमार सहित कई लोगों ने इसकी सूचना थाने को दी. सूचना पर पुलिस पहुंची तो कुएं से डीजल जैसा गंध आने की बात सच निकली. तब जिला प्रशासन को खबर की गई.

प्रशासन की ओर से पहुंचे एसडीओ से कुएं से एक बाल्टी पानी निकलवाया. बाल्टी में पानी की जगह डीजल था. कुएं से डीजल निकलने के खबर फैलते ही शहरवासियों की भीड़ उमड़ पड़ी है.

इसके बाद आइआेसी को सूचित किया गया. बताया गया है कि पास से ही इंडियन आयल की पाइप लाइन गुजरती है. जांच की जा रही हैं कि कहीं इसी पाइप से तो लिकेज नहीं है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles