Thursday, January 27, 2022

बेटी के कहने पर माँ ने ऐसा बदला रूप खुद बेटी ने पहचानने से किया इंकार

- Advertisement -

दुनिया में यह दिन हर किसी को देखना पड़ता है कि जब उसके बच्चे जवान हो तब वह बुढ़ापे की ओर कदम बढ़ा देता है लेकिन हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको देखने के बाद आप मां और बेटी में फर्क नहीं बता पाएंगे आपको यही लगेगा दोनों को साथ में देखकर कि यह दोनों फ्रेंड है।

ओनलीफैंस (OnlyFans) मॉडल ट्रैसी (Tracy Kiss) केस एक वक्त जो कि अपनी फिटनेस और सिजलिंग स्टाइल से जानी जाती थी लेकिन अब उन्होंने अपना मेकओवर कुछ ऐसा चेंज किया है जिससे कि सोशल मीडिया पर उनकी खूब चर्चा हो रही है ऐसा सिर्फ उन्होंने अपनी बेटी के कहने के बाद किया।

उनका मानना है ऐसा करके उनके और उनकी बेटी के बीच का बांड और मजबूत हो गया है। आमतौर पर पिंक कलर की बार्बी ड्रेस में दिखने वाली ट्रैसी अब काली ड्रेस और मेकअप में नजर आती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी यह दो बच्चों की मां है। इनके इस अजीबोगरीब मेक ओवर के पीछे उनकी 14 साल की बेटी है।

यूनाइटेड किंगडम के बकिंघमशायर (Buckinghamshire) की रहने वाली 34 साल की ट्रैसी मैं बार्बी डॉल बनने के लिए लाखों रुपए खर्च कर दिए थे। उन्होंने करीब 10 लाख रुपए सर्जरी और बटॉक्स पर खर्च किए हैं। उनके शरीर पर लगभग 70 टैटू हैं और वह खुद को बार्बी डॉल कहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tracy Kiss🇬🇧 (@tracykissdotcom)

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles