Wednesday, May 18, 2022

सांप ने डसा तो गुस्से में किसान ने सांप को चबाया, सांप मर गया किसान जिंदा

- Advertisement -
nbt image

 

यूपी के हरदोई जिले से ऐसा मामला सामने आया है जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने सोचा हो. यह मामला बेहद चौंकाने वाला है. जहां एक सांप के किसान को डस लिया और फिर हुआ यूं की किसान ने भी सांप से बदला लेने के लिए गुस्से में किसान ने सांप का फन चबा लिया. इसका अंजाम यह हुआ कि सांप मर जबकि किसान जिंदा है.

यह मामला माधौगंज थानाक्षेत्र का है जहां खेत से घास निकालते वक़्त एक किसान को ज़हरीले सांप ने काट लिया लेकिन किसान ने डरने के बजाय गुस्से में आकर सांप का फन ही चबा डाला. चौकाने वाली बात यह रही की ऐसा करने से सांप की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने आनन- फानन में घायल किसान को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन लगाए अब उसकी हालत पहले से बेहतर है.

आपको बता दे कि, रात करीब 10 बजे उसकी हालत बेहतर हो गयी. इसके बाद किसान को स्वस्थ्य बता कर डिस्चार्ज कर दिया गया. वहीँ डॉक्टरों का कहना है कि किसान के शरीर में प्रतिरोधक क्षमता यानी इमुनिटी पॉवर  काफी ज्यादा थी जिससे किसान की जान को कुछ नहीं पहुंचा.

किसान सोनेलाल जो माधौगंज थाना क्षेत्र के गांव हरिहरपुर मजरा शुक्लापुर भगत में रहता है. जब वह जानवरों के लिए खेत में दोपहर करीब तीन बजे घास लेने गए थे. इस दौरान झाड़ियों में छिपे सांप ने सोनेलाल को काट लिया था.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles