Saturday, December 4, 2021

तुर्की के मशहूर शेफ नुसरत गोक्श के रेस्टोरेंट में खाया 38 लाख रुपए का खाना, शेयर किया बिल तो हुए ट्रोल

- Advertisement -

तुर्की के मशहूर शेफ नुसरत गोक्श को तो सभी ने सोशल मीडिया पर देखा होगा जो इनके बारे में नहीं जानता उनको पहले नुसरत के बारे में बताते हैं। नुसरत वर्ल्ड के बेस्ट शेफ में से एक है नुसरत के कई देशों में अपने रेस्टोरेंट है नुसरत का अपने हाथों से नमक गिराने की कला को लोग बहुत पसंद करते हैं और उनके रेस्टोरेंट जाने कि यह एक सबसे बड़ी वजह भी है।

हाल ही में नुसरत ने अपना 15वां रेस्टोरेंट्स पिछले महीने ही लंदन के नाइट्सब्रिज पार्क टावर होटल में खोला है। जिन लोगों ने इस रेस्टोरेंट में खाना खाया है वह लोग इस रिफंड के बिल की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं आप सोचेंगे खाना छोड़कर बिल की पिक्चर कौन शेयर करता है।

मगर जब आप कुछ खाएं और आपका बिल लाखों में आएगा तो आप भी उसे दूसरों के साथ शेयर जरूर करेंगे। दरअसल बात यह है नुसरत के रेस्टोरेंट काफी महंगे रेस्टोरेंट्स में से एक होते हैं। हाल ही में एक व्यक्ति ने बिल की फोटो शेयर की जिसने महंगे खाने के अभी तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

 

इस बिल में खाने की 22 चीजें शामिल हैं जिन के दाम 37,023.10 पाउंड यानी करीब 38 लाख रुपए है। बिल में 5000 पाउंड का सर्विस चार्ज भी शामिल है। या बिल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर शेयर किया गया था जहां से अब इसे हटा लिया गया है। वहीं कुछ लोग इतना महंगा खाना खाने को फिजूल खर्ची बोल ट्रोल कर रहे हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles