Thursday, January 27, 2022

11 शादी के बाद नया दूल्हा तलाश रही यह महिला, बचपन से है ‘लड़कों की दीवानी’

- Advertisement -

शादी एक बहुत बड़ा फैसला होता है इस फैसले को बहुत सोच समझ कर लोग लेते हैं लेकिन अमेरिका की एक 52 साल की महिला ने शादी का यह फैसला 11 बार ले चुकी है आपके समझ में नहीं आया होगा तो आप को समझाते हैं विस्तार से

मिरर यूके की एक रिपोर्ट के अनुसार मोनेट (Monette) नाम की एक महिला जो कि बचपन से ही लड़कों की दीवानी रही है उन्हें शादी करने की कुछ ऐसी लत लगी है कि वह अब तक 11 बार शादी कर चुकी हैं और बात सर यहीं पर नहीं खत्म होती उनकी 52 वर्ष की आयु हो चुकी है और वह भी अपने लिए नया दूल्हा तलाश कर रही हैं।

रिपोर्ट में मोनेट बताती हैं कि जब छोटी थी तो वह अपने भाई के दोस्तों को बहुत पसंद करती थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी। उन्होंने अपनी पहली शादी हाई स्कूल की पढ़ाई खत्म करने के तुरंत बाद ही कर ली थी। तब से लेकर आज तक नौ अलग-अलग लोगों से शादी कर चुकी हैं।

मोनेट की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चलती है। फिलहाल अब मोनेट एक अधत पार्टनर की तलाश कर रही हैं जिससे वह अपनी 12वीं शादी कर सके। मोनेट अपने पूर्व पत्तियों के बारे में कहती है कि उनका पांचवें नंबर का पति सबसे अच्छा था और छठ में नंबर के पति का स्वभाव बहुत ही ज्यादा अच्छा था इसलिए उन्होंने उससे दो बार शादी की थी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles