Thursday, October 21, 2021

 

 

 

ये युवक बनाता रहा पुलिस को बेवक़ूफ़ करता रहा गंभीर एक्सीडेंट होने का नाटक

- Advertisement -
- Advertisement -

बीते कुछ दिनों पहले रात में सड़क पर एक हादसा हुआ। हादसे के पीड़ित युवक ने इमरजेंसी सर्विस नंबर पर फोन करके सूचना दी। मौके पर पुलिस एंबुलेंस व फायर फाइटर्स की टीम पहुंची और उस युवक को अस्पताल ले गई।

हादसे को लेकर युवक से पुलिस ने पूछताछ की। युवक ने घटनाक्रम की पूरी स्थिति की जानकारी दी। लेकिन पुलिस ने घटनाक्रम की जब तहकीकात की तो पता चला युवक हादसे की झूठी कहानी बता रहा है। क्योंकि पुलिस ने उस रात का सीसीटीवी फुटेज देख लिया था जिसमें युवक खुद ही अपने एक्सीडेंट का प्रयास करते नजर आया।

रिपोर्ट के मुताबिक घटना मैन्सफील्ड मैं बॉटनी एवेन्यू पर हुई। हादसे के मुताबिक एक वाहन चालक ने युवक को सड़क पर पड़े देखा तो वह अपनी कार रोककर युवक को देखने पहुंचा कि वह ठीक है या नहीं। वही सड़क को क्लोज किया किया फिर इमरजेंसी सर्विस पहुंची मगर अधिकारियों ने घटना की फुटेज देखी तो उन्हें लगा कहानी कुछ और ही है।

घटनास्थल पर जब मेडिकल टीम पहुंचती है युवक को लेने तो वाह मेडिकल टीम के सामने गंभीर रूप से घायल होने की एक्टिंग करता है। यहां तक कि वह डॉक्टरों से कहता है मैं अपने पैरों और शरीर के दाहिने हिस्से को महसूस नहीं कर पा रहा। हॉस्पिटल जाने के बाद पुलिस युवक से पूछताछ करती है लेकिन वह झूठ बोलता रहता है।

युवक तब तक झूठ बोलता है जब तक पुलिस उसे उस रात का सीसीटीवी फुटेज नहीं दिखा देती उसके बाद वह अपने एक्सीडेंट के ड्रामे को स्वीकार करता है इस मामले पर पुलिस ने युवक को पेनल्टी का नोटिस दिया ताकि लोग इस तरह की हरकत ना करें और आपातकालीन सेवाओं का समय बर्बाद करने से पहले 10 बार सोचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles